7/19/08

सासू ओर बहु की शिकायत

हमारा शिकायत घर सभी की शिकायत के लिये खुला हे..
चाहे सास भी कभी बहु थी की, या फ़िर फ़िर सासुर भी कभी दामाद था की,या फ़िर बाप भी कभी बेटा था के लिये... आईये ओर फ़्रि मे शिकायत दर्ज करवाईये...
****************************
बहन जी, अपनी तो तकदीर ही खराब है,' एक महिला अपनी सहेली से कह रही थी, 'जब मैं बहू थी तो सास अच्छी नहीं मिली और अब जब मैं सास बन गई हूं तो मुझे बहू अच्छी नहीं मिली।' दूसरी बोली: 'अपनी तकदीर भी कोई बहुत अच्छी नहीं है। जब मैं बहू थी तो मेरी सास की शिकायत थी कि उसे बहू अच्छी नहीं मिली। अब मेरी बहू को भी यही शिकायत है।'
*****************************************************
एक युवक ने अपनी जान जोखिम में डाल कर नदी में डूबती एक सुंदरी को बचा लिया। लड़की के बाप ने कहा: 'शाबाश बेटे। तुम्हारा शुक्रिया किस तरह अदा करूं। तुमने तो सचमुच एक खतरा मोल लिया है।' ' मैंने कोई खतरा मोल नहीं लिया, क्योंकि मैं तो पहले से ही शादीशुदा हूं,' युवक ने जवाब दिया।
*******************************************************
देखो यार, मेरी शादी को बीस साल हो गए हैं और मैं आज तक एक ही औरत से प्यार करता आ रहा हूं।' ' यह तो बड़ी अच्छी बात है।' ' और खतरनाक भी। अगर मेरी बीवी को पता चल गया तो वह मुझे जान से मार देगी।'
************************************************************
डॉक्टर साहब, मेरी पत्नी की जुबान बंद हो गई है। आवाज ही नहीं निकल रही। कोई दवा दीजिए।' ' आप शाम को घर कब पहुंचते हैं?' डॉक्टर ने पूछा। ' जी ठीक 6 बजे।' ' तो आज रात 10 बजे घर पहुंचिए। उसकी जुबान खुल जाएगी।'

7 comments:

  1. एक से बढ कर एक बाढिया चुटकले हैं।आनंद आ गया।

    ReplyDelete
  2. सास बहु की अनादी रामायण को मिलते हैं ४ स्टार !
    दुनिया का पहला स्मार्ट युवक ! इसे पुरे ५ स्टार !
    ज्यादातर ऐसा ही करते हैं, इसे ३ स्टार !
    और अंत में डाक्टर बहुत समझदार है इसकी फीस ५ स्टार से कम नही हो सकती !
    ४+५+३+५ = १७/४ = ४.२५
    हमने दबाए ४ स्टार !
    आप exam की कापियां जंचवाने की
    फीस जमा करवा दीजियेगा भाटिया साहब !

    ReplyDelete
  3. सास बहु ...........
    बाढिया चुटकले

    ReplyDelete
  4. ha ha ha. hamesa ki tarha badhiya cutukale sunate hai.

    ReplyDelete
  5. बहुत सुंदर. मजा आ गया.

    ReplyDelete

नमस्कार, आप सब का स्वागत है। एक सूचना आप सब के लिये जिस पोस्ट पर आप टिपण्णी दे रहे हैं, अगर यह पोस्ट चार दिन से ज्यादा पुरानी है तो मॉडरेशन चालू हे, और इसे जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा। नयी पोस्ट पर कोई मॉडरेशन नही है। आप का धन्यवाद, टिपण्णी देने के लिये****हुरा हुरा.... आज कल माडरेशन नही हे******

Note: Only a member of this blog may post a comment.

मुझे शिकायत है !!!

मुझे शिकायत है !!!
उन्होंने ईश्वर से डरना छोड़ दिया है , जो भ्रूण हत्या के दोषी हैं। जिन्हें कन्या नहीं चाहिए, उन्हें बहू भी मत दीजिये।